Prasthanam का नया पोस्टर हुआ रिलीज, दमदार अंदाज में दिखाई दिए Ali Fazal | Bollywood Life हिंदी

तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में संजय दत्त दमदार अंदाज में दिखाई देने वाले है और हाल ही में इस फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने मिला जुला रिस्पॉन्स दिया था। Prasthanam अगले महीने की 20 (सितम्बर) तारीख को रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स दर्शकों की उत्सुकता को बनाए रखने के लिए बीच-बीच में फिल्म के पोस्टर रिलीज कर रहे है।

कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म के एक पोस्टर को रिलीज किया था, जिसमें सभी कलाकारों का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा था। अभी कुछ मिनट पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर को रिलीज किया है, जिसमें अली फजल नजर आ रहे है। पीले रंग के कुर्ते और दाढ़ी में दिख रहे अली फजल का फ्रेशियल एक्सप्रेशन तो लाजवाब है।

नीचे देखें अली फजल का पोस्टर

(इसे भी पढ़ें- संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, जानिए किस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ये फिल्म ?)

नजर आने वाले है ये कलाकार

देवा कट्टा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त और अली फजल के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, चंकी पांडे और अमायरा दस्तूर जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले है। खास बात यह है कि देवा कट्टा ने ही तेलुगू फिल्म प्रस्थानम का निर्देशन किया है। प्रस्थानम पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा फिल्म है और इसके तेलुगू वर्जन को दर्शकों ने शानदार रिसपॉन्स दिया था।

(इसे भी पढ़ें- कमर में रिवॉल्वर टांगे सड़क पर ट्रैफिक हटाने उतरे जैकी श्रॉफ, शेयर किया वीडियो)

मनीषा और संजय ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही दिया था ये रिएक्शन

देवा कट्टा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट मनीषा के पास ले गए थे तो उन्होंने इसे तुरंत ही हां कह दिया था। वहीं संजय ने जब इस फिल्म की रीमेक बारे में सुना था तो वह तभी से इस फिल्म को करने के लिए उत्साहित थे। संजय की इस फिल्म के ज्यादातर हिस्से को लखनऊ में शूट किया गया है। वैसे आपको Prasthanam के नए पोस्टर में अली फजल का अंदाज कैसा लगा? कमेंट बॉक्स में जरुर बताइएगा।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article